BollywoodFlixHub

BollywoodFlixHub news

संजय दत्त ने विधु विनोद चोपड़ा से कहा कि वह मुन्ना भाई का इंतजार कर रहे हैं; प्रशंसकों का मानना ​​है कि यह एक संकेत है.
Bollywood News

संजय दत्त ने विधु विनोद चोपड़ा से कहा कि वह मुन्ना भाई का इंतजार कर रहे हैं; प्रशंसकों का मानना ​​है कि यह एक संकेत है.

संजय दत्त ने विधु विनोद चोपड़ा से कहा कि वह मुन्ना भाई का इंतजार कर रहे हैं; प्रशंसकों का मानना ​​है कि यह एक संकेत है.

जबकि प्रशंसक अभी भी मुन्ना भाई के अगले सीक्वल का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, हाल ही में यह स्पष्ट हो गया है कि खुद संजय दत्त भी विजयी वापसी के लिए सही समय का इंतजार कर रहे हैं। हालाँकि फिल्म को रिलीज़ हुए 20 साल हो गए हैं, राजकुमार हिरानी की संजय दत्त-स्टारर मुन्ना भाई एमबीबीएस (2003) अनगिनत सिनेप्रेमियों की पसंदीदा बनी हुई है।

प्यारे गुंडे और उसके प्यारे साथियों के समूह को आज भी याद किया जाता है, खासकर 2006 में इसके सीक्वल, लगे रहो मुन्ना भाई की रिलीज़ के बाद। कॉमेडी ड्रामा होने के बावजूद, दोनों फिल्मों के आकर्षण में जो बात शामिल थी, वह थी विभिन्न सामाजिक मुद्दों को जमीनी और हास्यपूर्ण तरीके से संबोधित करने की उनकी क्षमता।
जबकि प्रशंसक अभी भी फिल्म के दूसरे सीक्वल का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, हाल ही में यह स्पष्ट हो गया है कि खुद मुन्ना भाई भी विजयी वापसी के लिए सही समय का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

विधु विनोद चोपड़ा द्वारा निर्देशित और निर्मित, जिन्होंने मुन्ना भाई फ्रैंचाइज़ी को भी नियंत्रित किया है, आगामी फिल्म 12वीं फेल का एक मोशन पोस्टर साझा करते हुए, संजय दत्त ने सोशल मीडिया पर कहा: “फिल्म बहुत अच्छी लग रही है सरजी, प्रार्थना है कि यह एक विजेता हो, शुभकामनाएं, अब मुन्ना भाई का इंतज़ार है 😃😃”
जैसे ही संजू बाबा ने यह पोस्ट किया, उनके प्रशंसक हैरान हो गए और सोचने लगे कि क्या यह एक संकेत है कि मुन्ना भाई 3 के बारे में चर्चा चल रही है।

ट्विटर पर एक यूजर ने कहा, “संजू भाई, मैं मुन्ना भाई 3 का कम से कम 12 साल से इंतजार कर रहा हूं,” जबकि एक अन्य ने टिप्पणी की: “मैं भी मुन्नाभाई 3 का इंतजार कर रहा हूं।”जबकि मुन्ना भाई एमबीबीएस में संजय दत्त के साथ सुनील दत्त, ग्रेसी सिंह, अरशद वारसी और बोमन ईरानी भी प्रमुख भूमिकाओं में थे; लगे रहो मुन्ना भाई में केवल संजू और अरशद ने पहली फिल्म से अपनी-अपनी भूमिकाएं दोहराई थीं। सीक्वल में विद्या बालन, जिमी शेरगिल, दीया मिर्जा और बोमन ईरानी भी थे।

2003 में रिलीज़ हुई, पहली मुन्ना भाई फिल्म ने दत्त के सुस्त करियर में एक नए चरण की शुरुआत की। 2021 में, पहली फिल्म की 19वीं वर्षगांठ मनाने के लिए नागपुर में आयोजित एक कार्यक्रम में भाग लेते हुए, दत्त ने समाचार एजेंसी आईएएनएस को बताया कि वह निर्देशक राजकुमार हिरानी से फिल्म के दूसरे सीक्वल की योजना बनाने का अनुरोध करते-करते थक गए थे। उन्होंने तब कहा था, ”चूंकि वह नागपुर से हैं, इसलिए मैं नागपुरवासियों से अपील करता हूं कि वे उन पर मुन्ना भाई 3 बनाने के लिए दबाव डालें।”

वास्तव में, संजय दत्त ने पहली फिल्म के लिए हामी भरने से पहले स्क्रिप्ट भी नहीं सुनी थी; फिल्म का हिस्सा बनने का उनका कारण? निर्माता विधु विनोद चोपड़ा. संजय ने प्रोडक्शन हाउस द्वारा जारी एक क्लिप में कहा था, “विनोद परिवार हैं, वह मेरे लिए भाई की तरह हैं।” संजय दत्त अब अपनी पहली तमिल फिल्म, लोकेश कनगराज की लियो की रिलीज की तैयारी कर रहे हैं, जिसमें थलपति विजय मुख्य भूमिका में हैं। यह 19 अक्टूबर को स्क्रीन पर आएगी।

संजय दत्त ने विधु विनोद चोपड़ा से कहा कि वह मुन्ना भाई का इंतजार कर रहे हैं; प्रशंसकों का मानना ​​है कि यह एक संकेत है. जबकि प्रशंसक अभी भी मुन्ना भाई के अगले सीक्वल का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, हाल ही में यह स्पष्ट हो गया है कि खुद संजय दत्त भी विजयी वापसी के लिए सही समय का इंतजार कर रहे हैं। हालाँकि फिल्म को रिलीज़ हुए 20 साल हो गए हैं, राजकुमार हिरानी की संजय दत्त-स्टारर मुन्ना भाई एमबीबीएस (2003) अनगिनत सिनेप्रेमियों की पसंदीदा बनी हुई है।

LEAVE A RESPONSE

Your email address will not be published. Required fields are marked *