BollywoodFlixHub

BollywoodFlixHub news

Bollywood News

‘डोंट फाइट’: 27 कट्स के साथ ओएमजी 2 की ओटीटी रिलीज पर अक्षय कुमार

‘डोंट फाइट’: 27 कट्स के साथ ओएमजी 2 की ओटीटी रिलीज पर अक्षय कुमार

ओएमजी 2 की रिलीज से पहले, केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड ने लगभग 25 कट्स का सुझाव दिया क्योंकि फिल्म यौन शिक्षा पर आधारित है, जिसे अभी भी एक वर्जित विषय माना जाता है। अक्षय कुमार और पंकज त्रिपाठी-स्टारर ओएमजी 2, जो 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हुई, आखिरकार ओटीटी पर आ रही है। यह फिल्म यौन शिक्षा पर आधारित है और केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड (सीबीएफसी) ने इसकी नाटकीय रिलीज से पहले 25 से अधिक कट का सुझाव दिया है। अब, फिल्म में भगवान शिव के दूत की भूमिका निभाने वाले अक्षय ने इस मामले पर खुलासा किया है और कहा है कि उन्हें नियमों के बारे में पता नहीं है और वे लड़ना नहीं चाहते हैं।”

इंडिया टुडे के साथ एक साक्षात्कार में, अभिनेता ने सेंसर बोर्ड द्वारा सुझाए गए संपादनों पर प्रतिक्रिया व्यक्त की और कहा, ”मैं लड़ना नहीं चाहता। मुझे नियमों के बारे में कोई जानकारी नहीं है. मैं नियम पुस्तिका में नहीं आया. अगर उन्हें लगा कि यह एक वयस्क फिल्म है, तो… क्या आप सभी को लगा कि यह एक वयस्क फिल्म है? हमने जिसे भी यह फिल्म दिखाई, उन्हें यह बहुत पसंद आई।’ मैंने इसे युवाओं के लिए बनाया है और मुझे खुशी है कि यह नेटफ्लिक्स पर आ रहा है और मैं इससे खुश हूं। इतना ही। अहम बात यह है कि लोगों को इसके बारे में पता होना चाहिए.”

पैडमैन जैसे वर्जित विषयों पर आधारित अपनी पिछली रिलीज के बारे में बात करते हुए, 56 वर्षीय अभिनेता ने कहा, ”मैंने उस समय सैनिटरी पैड पर एक फिल्म की थी जब कोई भी अपने हाथ में सैनिटरी पैड पकड़ने की हिम्मत नहीं करता था, लोग थे। मैं इसे छूने के लिए तैयार नहीं हूं. मैं किसी के साथ खड़ा था, मैं उनका नाम नहीं लूंगा, मैं एक कार्यक्रम में मुख्य अतिथि था। वह व्यक्ति मेरे पास आया और मेरे कान में फुसफुसाया कि उसे पैड मत देना क्योंकि ‘अच्छा नहीं लगता’, यह इसी तरह की सोच है।”

इस बीच, सनी देओल की गदर 2 के साथ रिलीज हुई ओएमजी 2 ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन किया। फिल्म में यामी गौतम भी अहम भूमिका में थीं। अक्षय की नवीनतम रिलीज़ जिसका नाम मिशन रानीगंज: द ग्रेट भारत रेस्क्यू है, 5 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज़ हुई।

LEAVE A RESPONSE

Your email address will not be published. Required fields are marked *